Karauli: करौली-गंगापुर मार्ग पर एनएच 11बी स्थित बरखेड़ा पुल अमृत होटल के पास 2 कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में एक कार सवार तीन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जबकि दूसरी कार सवार कार लेकर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर तीन लोग धाबाई का पुरा से करौली की ओर आ रहे थे. इस दौरान एक दूसरी कार तेज रफ्तार से गंगापुर-कैलादेवी की ओर जा रही थी. एनएच 11 बी पर बरखेड़ा पुल अमृत होटल के पास स्विफ्ट कार को आमने-सामने की टक्कर मार दी.


दुर्घटना में स्विफ्ट कार में बैठे रामगोपाल पुत्र भगवंत मीणा उम्र 58 साल निवासी कांकरिया का पुरा भांकरी, जसराज पुत्र हल्के राम मीणा उम्र 35 साल निवासी बैर का पुरा लांगरा हाल निवास केशव पुरा करौली और सपूत माली पुत्र गिल्लीराम माली उम्र 45 साल निवासी रामपुर धाबाई घायल हो गए.


घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. घायल धाबाई का पुरा गांव में लेनदेन और व्यवसाय काम से गए थे. रामगोपाल खनन व्यवसाय से जुड़ा हुआ है. जबकि जसराज पत्थर गैंगसा चलाता है और सपूत माली खनन श्रमिक का काम करता है. दुर्घटना के बाद दूसरी कार सवार चालक कार सहित फरार हो गया.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


करौली सामान्य चिकित्सालय चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात 8:00 बजे करीब एनएच 11b स्थित अमृत होटल के पास दो वाहनों की आमने सामने की टक्कर की सूचना मिली. दुर्घटना में एक कार में सवार तीन घायलों को करौली जिला सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया है जहां उनका उपचार जारी है. जबकि दूसरा वाहन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस अज्ञात वाहन व चालक की तलाश में जुटी है.


Reporter-Ashish Chaturvedi


ये भी पढ़ें- ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह खादिम की गिरफ्तारी पर दरगाह दीवान ने पीएम मोदी से की ये अपील


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें