Todabhim: कस्बे की पंचायत समिति परिसर में स्थित प्रधान कक्ष में लगें एसी में सोमवार को शॉर्ट सर्किट से हुए तेज धमाके के साथ ब्लास्ट से पंचायत समिति कार्यालय के कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई. गनीमत यह रही कि घटना के समय आफिस में कोई मौजूद नहीं था कुछ ही समय पहले प्रधान और सभी कर्मचारी निकले ही थे नहीं तो कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रधान कल्पना मीना ने बताया कि अचानक प्रधान कक्ष में लगे एसी में ब्लास्ट हो गया और देखते ही देखते कक्ष में लगी वायरिंग और अन्य चीज जलने लगी. हालांकि जब तक आग पर काबू पाते एसी पूरी तरह जलकर राख हो गया. हालांकि सबसे बड़ी बात यह रही कि ऐसी ब्लास्ट के दौरान प्रधान कक्ष में कोई मौजूद नहीं था. जिसके चलते कोई जनहानि नहीं हुई.


 प्रधान ने बातचीत में बताया कि महज 5 मिनट पूर्व ही में कार्यालय से किसी कार्य के लिए बाहर आ गई थी. इतने में ही कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों ने मुझे प्रधान कक्ष में आग लगने की सूचना दी और उन्होंने बताया कि एसी में ब्लास्ट हुआ. जिससे पंचायत समिति के सभी कार्मिक भी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान सभी कार्मिकों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका.


ये भी पढ़ें- देवनारायण मेले में गूंजा ईआरसीपी का मुद्दा, चंबल के पानी के लिए हर संघर्ष को तैयार


प्रधान और कार्मिकों ने बताया कि एसी में बहुत ही बड़ा ब्लास्ट हुआ, ब्लास्ट की आवाज सुन सभी कार्मिक मौके पर पहुंच गए और देखा कि अंदर एसी पूरी तरह फट चुकी थी और पूरे कमरे में चारों तरफ काला धुआं हो गया. वहीं प्रधान कक्ष में रखी कुर्सी टेबल भी जलकर राख हो गई और बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें