Hindaun: हिण्डौन उपखंड के कांदरौली में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से नाराज लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंच विरोध प्रदर्शन किया. लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपर भूमिहीन लोगों को जमीन उपलब्ध करा कर पट्टे दिलाने की मांग की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द


बता दें कि  श्री महावीरजी तहसील के कांदरौली गांव के रहने वाले अतर सिंह ने बताया कि प्रशासन के जरिए 1 सितंबर को कांदरोली में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. कार्रवाई में प्रशाशन के जरिए कच्चे पक्के अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया. इस कार्रवाई को लेकर लोगों ने बताया कि  60 वर्ष से अधिक समय से वहां पर निवास कर रहे लोगों को  अब सर छुपाने की जगह को मोहताज होना पड़ रहा है. बारिश के मौसम में महिलाएं बच्चे भी टेंट लगाकर रह रहे हैं. कार्रवाई के दौरान बिजली और जलापूर्ति के लिए लगाए गए बोरबेल को भी बंद कर दिया गया है जिससे वहां पर रह रहे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


आपबीती बताते हुए लोगों ने कहा कि प्रशासन के जरिए की गई कार्रवाई से वह सड़क पर आ गए हैं. ऐसे में प्रशासन के जरिए उनको भूमि आवंटित कर उसके पट्टे दिलाने चाहिए.   इसी मुद्दे को लेकर सभी ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही भूमिहीन लोगों को भूमि आवंटित कर पट्टे दिलाने की गुहार लगाई है. 


यह भी पढ़ेंः Viral Video: भाजपा पार्षद ने पकड़ा सुपरवाइजर का कॉलर, पिलाया कीड़े पड़ा हुआ गंदा पानी