Sapotra: मंडरायल किले में नाबालिग किशोरी का शव मिलने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन जारी है. मंडरायल कस्बे के अस्पताल के सामने चल रहे धरना प्रदर्शन में करौली-धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया, हिंडौन की पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव सहित अन्य भाजपा की शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजन और प्रदर्शनकारी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक मृतका का शव नहीं उठाने पर अड़े हुए हैं. गौरतलब है कि मंगलवार सुबह ट्यूशन के लिए निकली किशोरी दोपहर तक जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आसपास तलाश किया लेकिन किशोरी का पता नहीं चला. बुधवार सुबह मंडरायल कस्बा स्थित खंडहर किले में किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई.


यह भी पढ़ें-मोमोज ने ली शख्स की जान, AIIMS ने जारी की चेतावनी, नहीं करें इग्नोर


किशोरी दसवीं कक्षा की छात्रा थीं. किशोरी का शव किले के सूरज पोल दरवाजे से नीचे पड़ा मिला. बालिका के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन परिजन और ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मामले को लेकर क्षेत्रीय विधायक और ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने परिजनों से समझाइश कर धरना समाप्त करने के लिए कहा.


एक ओर सहमति बनने पर परिजनों ने मृतका का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें मंत्री ने 7 दिन में मामले का खुलासा करने और 51 हजार अपनी तरफ से आर्थिक सहायता और 5 लाख सरकार की ओर से दिलाने की का आश्वासन दिया था. लेकिन पोस्टमार्टम के बाद एक बार फिर परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव नहीं उठाने अड़ गए. धरने में देर शाम क्षेत्रीय सांसद भाजपाइयों के साथ धरने में शामिल हो गए. मौके पर शांति और व्यवस्था के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. उधर राज्य सभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के भी मामले को लेकर करौली कलेक्टर, एसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करने और धरना स्थल पर पहुंचने की संभावना है.


Reporter- Ashish Chaturvedi


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें