Todabhim: राजस्थान के टोडाभीम कस्बे की नगरपालिका कार्यालय परिसर में बुधवार को एसडीएम दुर्गा प्रसाद मीणा की अध्यक्षता में उदयपुर में युवक की गला काटकर हुई हत्या को लेकर कस्बे सहित क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शांति समिति की बैठक आयोजित की गई.  जिसमें सीएलजी सदस्य वार्ड पार्षद एवं कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने भाग लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बैठक के दौरान एसडीएम दुर्गा प्रसाद मीणा तथा पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा ने बताया कि उदयपुर में एक युवक की गला काट कर हत्या की गई है वह बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना है, निंदनीय घटना है. हमें ऐसी घटनाओं से उत्तेजित नहीं होना है और अपने क्षेत्र में शांति व्यवस्था तथा सामाजिक सौहार्द बनाए रखना है. जो आरोपी है उन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस के द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. वहीं एसडीएम मीणा ने बैठक में मौजूद सीएलजी सदस्य वार्ड पार्षद एवं अन्य नागरिकों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था एवं सामाजिक सौहार्द को बनाए रखने की अपील की गई.


बैठक के दौरान पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से गलत अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई . पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने समिति सदस्यों के साथ आमजन से सामाजिक सौहार्द एवं कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन के सहयोग की अपील की.


यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: खूंखार आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को मिलेगा सम्मान, CM गहलोत ने किया ऐलान


इस दौरान सदस्यों और आमजन ने भी प्रशासन को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया. बैठक के दौरान पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों से किसी भी प्रकार की सूचना तुरंत प्रभाव से अधिकारियों को देने की अपील की. साथ ही कहा  की संवेदनशील वीडियो फोटो को व्हाट्सएप सहित अन्य सोशल मीडिया पर भेजने से बचे. 


Reporter- Ashish Chaturvedi


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें