Karauli: गांधी सप्ताह के तहत जिला मुख्यालय पर पीस मैराथन का आयोजन किया गया. मैराथन को जिला कलेक्टर अंकित कुमार व एसपी नारायण टोगस ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मैराथन में प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों के साथ बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं , स्काउट गाइड व नर्सिंग स्टूडेंट्स ने भाग लिया और शांति का संदेश दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांधी सप्ताह के तहत मुंशी त्रिलोक चंद्र माथुर स्टेडियम से जिला कलेक्ट्रेट तक पीस मैराथन का आयोजन किया गया. मैराथन को जिला कलेक्टर अंकित कुमार व एसपी नारायण टोगस ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वंदे मातरम के उदघोष के साथ शुरू हुई मैराथन शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई जिला कलेक्ट्रेट पहुंची. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में सभा का आयोजन किया गया. जिसमें जिला कलेक्टर अंकित कुमार ने गांधी के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर अपने विचार व्यक्त किए . साथ ही लोगों से गांधी के विचारों को आत्मसात करने का आव्हान किया.


मैराथन के दौरान छात्र-छात्राओं व स्काउट गाइड द्वारा शहर मे शांति का संदेश दिया गया . सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी धर्मेंद्र कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला मुख्यालय पर गांधी सप्ताह के तहत पीस मैराथन का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं के साथ प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारियों ने भी भाग लिया और शांति का संदेश दिया. आपको बता दें कि गांधी सप्ताह के तहत जिलेभर में 2 अक्टूबर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रमों मे अधिकारी कर्मचारियों के साथ स्कूली बालक बालिका , स्काउट गाइड के साथ अन्य गणमान्य लोगों द्वारा भी भाग लिया जा रहा है.


Reporter- Ashish Chaturvedi


 


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..