Karauli: जिला मुख्यालय स्थित सामान्य हॉस्पिटल के पास आधी रात को अज्ञात कारणों से एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. आग लगने से दुकान पूरी तरह ध्वस्त हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग बुझाई है. हालांकि आग इतनी भयानक थी कि लाल पत्थर से निर्मित दुकान टूट कर बिखर गई और लाखों रुपए का कपड़ा जल कर खाक हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः भरतपुर: 700 गांवों में 3 हजार से ज्यादा गाय लंपी स्किन की चपेट में, 100 से अधिक की मौत


 करौली कोतवाली थाना अधिकारी दिनेश चंद मीणा ने बताया कि इमरान करौली हॉस्पिटल के सामने कपड़े की दुकान संचालित करता है. दुकान में अज्ञात कारणों से आग लगने के कारण लाखों रुपए का रेडीमेड तथा कपड़े का रॉ.मटेरियल जलकर खाक हो गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे एएसआई संपत सिंह ने दमकल को मौके पर बुलाया और आग पर काबू पाया. लेकिन आग इतनी भयानक थी कि लाल पत्थर से निर्मित दुकान ताश के पत्तों की तरह जलकर पूरी तरह बिखर गई. 


दुकान मालिक इमरान उर्फ कल्ला ने बताया कि उसकी तबीयत खराब थी, जिसके चलते वह गुरुवार शाम 5 बजे दुकान बंद कर घर चला गया. तबीयत ज्यादा खराब होने पर रात 11 बजे उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया. रात करीब 1:45 बजे हॉस्पिटल के बाहर चाय की थड़ी चलाने वाले ने सूचना दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है. आग की सूचना पर मौके पर पहुंचा तो दुकान धूं धूं कर जल रही थी. दुकान मालिक ने बताया कि उसकी दुकान में बिजली का कनेक्शन नहीं था. दुकान मालिक ने अज्ञात लोगों द्वारा आग लगाने की आशंका जताई है. पीड़ित ने बताया कि वह दुकान में रेडीमेड कपड़े और बिना सिले कपड़ों की दुकान संचालित करता था. आग लगाने से दुकान मालिक के अनुसार लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


Reporter: Ashish Chaturvedi


करौली  की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.