Karauli News: किसानों के खेत से इंजन चोरी करने वाला गैंग का पर्दाफाश करते हुए लांगरा थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने आरोपियों से एक टेंपो और एक मोटर बाइक के साथ चोरी किया सामान भी बरामद किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. अभियान में लांगरा थाना पुलिस ने किसानों के इंजन चोरी की घटनाओं का खुलासा किया है. इस कार्रवाई में एएसपी शंकरलाल मीना, डीएसपी अनुज शुभम और थानाधिकारी बासुदेव बसवाल की टीम ने लांगरा थाना क्षेत्र में चोरी का खुलासा किया है.


पुलिस ने आरोपी आशाराम मीना को चोरी के इंजन और  टेंपो के साथ गिरफ्तार किया. इसके अलावा पुलिस ने रेकी करने वाले लवकुश मीना को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से उसकी बाइक को भी जब्त किया है. थानाधिकारी ने बताया की लवकुश दिन में किसानों के खेतों की रेकी करता था और रात में चोरों को चोरी करने में सहयोग करता था.


थानाधिकारी ने बताया की एएसआई सुरेन्द्र सिंह और उनकी टीम सांय कालीन गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली. पुलिस सूचना पर लांगरा क्षेत्र में पहुंची और आशाराम मीना पुत्र मोहर सिंह मीना उम्र 25 साल निवासी भगत का पुरा गुरदह पुलिस थाना लांगरा जिला करौली व लवकुश मीना पुत्र रामरुप मीना उम्र 24 साल निवासी खिरकाडी गुरदह पुलिस थाना लांगरा जिला करौली को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी थाना मासलपुर के चोरी के मामले में फरार चल रहे थे. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ और आगे की जांच जारी है.