Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस ने 20 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी मासलपुर में एक डकैती के मामले में 1 साल से अधिक समय से फरार चल रहा था. आरोपी मासलपुर थाने के टॉप 10 बदमाशों में शामिल है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मासलपुर थाना अधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन और एएसपी शंकर लाल मीणा तथा डीएसपी अनुज शुभम के सुपरविजन में अभियान चलाया जा रहा है.


अभियान के तहत डकैती के आरोपी रामगोविन्द (पुत्र सुन्दर पाल, आरोपी की उम्र 30 साल निवासी चिलीपुरा कस्बा नगर पुलिस थाना डांग बसई जिला धौलपुर) को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पर एसपी द्वारा 20 हजार रुपए का इनाम घोषित है. आरोपी को बाड़ी बस स्टैण्ड से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है.


हेड कांस्टेबल परमजीत, गजराज, इनामी बदमाशों की तलाश में गश्त कर रहे थे. गश्त करते सरमथुरा बस स्टैण्ड, चिलाचौंद पहुंचे. जहां मुखबिर से हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह को सूचना मिली कि इनामी आरोपी रामगोविन्द बाड़ी बस स्टैंड पर खड़ा है और कहीं जाने की फिराक में है. सूचना पर पुलिस दल बाड़ी बस स्टैण्ड पहुंचा. जहां आरोपी पुलिस को देखकर छुपने का प्रयास करने लगा. पुलिस दल ने घेरा देकर उसे पकड़ा एवं आरोपी से नाम पता पूछा. आरोपी से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ जारी है.


थानाधिकारी ने बताया कि 20 फरवरी 2023 को दिनेश (पुत्र मदन कहार, निवासी मासलपुर) ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया कि 19 फरवरी रात वो और उसके भाई बबलू के परिवार के लोग मकान के बाहर सो रहे थे. रात करीब 2 बजे आहट होने पर घर की महिला गुड़िया, बबलू, भंवरो जाग गई. उन्होने देखा 6 नकाब पोश बदमाश हाथों में हथियार लेकर खड़े थे. इस दौरान औरतें चिल्लाने लगी तो आरोपियों ने कट्टा निकालकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी व लाठी से मारने-पीटने लगे.


रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान घर के कई सदस्य जाग गए. चार बदमाश हाथों में हथियार लेकर परिवार के चिल्लाने पर जान से मारने की धमकियों देने लगे. दो बदमाशों ने चार कमरों के ताले तोड़कर उनमें रखे सोने-चांदी के जेवरात व रुपयों को निकाल लिया. पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में जुटी है.