Karauli today News:  राजस्थान के करौली जिले में महिला थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोप है कि आरोपी अंकित घर में अकेली किशोरी को देखकर घुस गया और छेड़छाड़ तथा दुष्कर्म किया. करौली महिला थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग के पिता ने एफआइआर दर्ज कराई थी. महिला थाना अधिकारी मंजू फौजदार ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ और अपराध नियंत्रण के लिए एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत लगातार फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभियान का सुपरविजन एएसपी शंकर लाल तथा डीएसपी अनुज शुभम कर रहे हैं. थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोपी अंकित जागा पुत्र लक्ष्मी नारायण उम्र 18 साल निवासी थाना क्षेत्र करौली को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को अंजनी माता मंदिर पाताली हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी ने बताया कि नाबालिग किशोरी ने पिता के साथ थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई थी.


यह भी पढ़ें-


एफआइआर में बताया कि 24 फरवरी को किशोरी घर पर अकेली थी और चाची दूसरे कमरे में सो रही थी. इस दौरान आरोपी घर में घुस गया. नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार स्थान बदल रहा था. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में थाना अधिकारी के साथ हेड कांस्टेबल अरविंद, कांस्टेबल राधेश्याम, सतीश आदि शामिल रहे.