Karauli News: राजस्थान के करौली के मंडरायल रोड स्थित खादी भंडार के पास ई-लॉजिस्टिक कंपनी डिलीवरी सेंटर की छत पर बने रोशनदान के सरिए काटकर चोरों ने लाखों रुपये की नकदी और सामान पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना पर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस घटनास्थल का जायजा लेकर जांच में जुटी है. करौली कोतवाली एएसआई हरफूल ने बताया कि मंडरायल रोड शिकारगंज पर खादी भंडार के पास एक ई-लॉजिस्टिक कंपनी का डिलीवरी सेंटर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिलीवरी सेंटर में चोरी की सूचना मिली थी और सूचना पर घटनास्थल का जायजा लेकर जांच की जा रही है. पीड़ित ने करौली कोतवाली में एफआईआर सौंपी है. एफ आई आर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है. ई-लॉजिस्टिक कंपनी के मैनेजर दिनेश सैन पुत्र घनश्याम सैन उम्र 30 साल निवासी तीन बड़ ने बताया कि वो रविवार रात 7:30 बजे दुकान बंद कर घर चले गए. 


यह भी पढ़ें - बस्सी: 'उड़ता पंजाब' फिल्म की तरह बना उड़ता जयपुर, युवाओं की नसों में खून की जगह दौड़ा रहा नशा


सुबह 4 बजे दुकान आकार देखा तो दुकान की छत में बने रोशनदान के सरिए कटे हुए और अंदर सामान बिखरा हुआ है. चोर अलमारी में रखे 1 लाख रुपये की नकदी और करीब 20 कीमती पैकेट उठाकर ले गए. पैकेट में कीमती मोबाइल, स्केनर मशीन सहित काफी कीमती सामान था. शनिवार-रविवार को छुट्टी होने के कारण 2 दिन का कैश रखा हुआ था. दो बदमाश छत पर बने रोशनदान के रास्ते अंदर घुसे और वहां रखे हेलमेट और दस्ताने पहनकर चोरी को अंजाम दिया है.


Reporter: Ashish Chaturvedi


खबरें और भी हैं...


हनीमून मनाने के लिए राजस्थान में ये जगह हैं सबसे शानदार, बना देंगी रोमांस का पूरा मूड


जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सरकार दिखाती हमदर्दी तो परिवारों का होता भला- रामलाल शर्मा


शाहरूख की पठान मूवी के बेशर्म रंग गाने पर विवाद के बीच जानें क्यों हिंदू धर्म में केसरिया है पूजनीय