Karauli News: करौली शहर की सड़कों पर खड़े टू व्हीलर,थ्री व्हीलर और फोर व्हीलर वाहनों के खिलाफ करौली यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया. अभियान के तहत गुलाब,हॉस्पिटल रोड और हिंडौन दरवाजा सहित विभिन्न स्थानों पर सड़क पर,नो पार्किंग में खड़े वाहनों, यातायात को अवरुद्ध करने वाले वाहनों को जब्त किया गया. साथ ही वाहन चालकों से समझाइश की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभियान का उद्देश्य सड़क पर खड़े वाहनों को हटाना और अवरुद्ध हो रहे मार्ग को सुचारू करना था.साथ ही शहर में पार्किंग स्थलों को भी चिन्हित करने और नए पार्किंग स्थल विकसित करने की कलेक्टर और एसपी के लिए पत्र लिखा है.


नो पार्किंग जोन में खड़े रहते हैं..


करौली यातायात निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय पर गली और सड़कें संकरे हैं,जिसके चलते आए दिन जाम लगता है.उन्होंने बताया कि शहर में अधिकतर वाहन सड़क पर और नो पार्किंग जोन में खड़े रहते हैं. जिसके चलते राहगीरों और वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है.


 यातायात पुलिस कर्मी मौजूद रहें


 इसको लेकर करीब 15 दिन पूर्व पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया.अभियान में वाहन चालकों,दुकानदारों को सड़क पर ठेले,सामान नहीं रखने तथा टेंपो, बाइक नो पार्किंग में खड़े नहीं करने की समझाइश की गई थी.


समझाइश के बाद भी व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर कार्रवाई की गई.गुलाब बाग से शुरू हुआ अभियान, नई सब्जी मंडी, अस्पताल के सामने, हिंडौन दरवाजा, सहित विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया की व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.इस दौरान यातायात पुलिस कर्मी मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: कोटपूतली में पीएम मोदी की जनसभा में किरोड़ी लाल मीणा ने किसे बताया राम लक्ष्मण