Karauli News:  करीब एक माह पूर्व करौली के बल्लू पुरा गांव निवासी युवक की भरतपुर के बयाना क्षेत्र में अपहरणकर हत्या के मामले में करौली विधायक दर्शन सिंह के साथ ग्रामीणों ने एसपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है. ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर हत्या आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. इस दौरान ग्रामीणों ने मामले की जांच करौली पुलिस द्वारा ही करने की भी गुहार लगाई है. मांग पर एसपी ने ग्रामीणों को शीघ्र ही उचित कार्रवाई का भरोसा दिया.


8-10 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली विधायक दर्शन सिंह,भानु प्रताप सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि बल्लू पुरा निवासी दौलत सिंह पुत्र इंद्राज गुर्जर 5 मार्च को कार से नागल दुर्गशी गांव एक बारात में शामिल होने गया था. इस दौरान 8-10 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और मारपीट करके हत्या कर दी. मामले की एफआईआर थाने में दर्ज कराई है.


अभी तक कार्रवाई नहीं हुई


ग्रामीणों का आरोप है मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई. ग्रामीणों का आरोप है की आईजी,एसपी से भी शिकायत के बाद आरोपी खुले घूम रहे है.आरोप लगाया कि आरोपी ताकतवर,दबंग और राजनीतिक प्रभाव शाली है.जिसके चलते अभी तक कार्रवाई नहीं हुई.


 शीघ्र ही उचित कार्रवाई का भरोसा दिया


 ग्रामीणों ने मामले की जांच करौली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से कराने,आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी करने,करौली के राजकीय महाविद्यालय के पीछे स्थित आरोपी के अवैध मकान को ध्वस्त कराने,आरोपी के हथियार का लाइसेंस निरस्त करने तथा पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.एसपी ने ग्रामीणों की मांग पर शीघ्र ही उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव में पोलिंग बूथ पर ना बहे पसीना, इसके लिए एडवाइजरी जारी, कॉमर्शियल सिलेंडर के दामों में बड़ी राहत