Karauli: करौली मंडरायल मार्ग स्थित रणगमा तालाब में अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतका का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतका कौन है, कहां से है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. फिलहात पुलिस सोशल मीडिया और गुमशुदगी रिपोर्ट के आधार पर मृतका की पहचान के प्रयास में जुटी है. कोतवाली थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि देर रात रणगमा तालाब में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को तालाब से बाहर निकाला और आसपास के लोगों से पूछताछ कर पहचान के प्रयास किए, शव की पहचान नहीं होने पर शव को करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतका की उम्र 20 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. मृतका की पहचान के लिए विभिन्न थानों में दर्ज गुमशुदगी रिपोर्ट को खंगाला जा रहा है साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी मृतका की पहचान के प्रयास किए जा रहें हैं.


हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने बताया की मृतका की नाक में सोने जैसी बाली, गले में काले रंग के धागे में पेंडल पहना है, मृतका ने नीले रंग का कुर्ता व काले और सफेद रंग का पजामा पहन रखा है, मृतका के हाथों व पैरों में मेहंदी लगी हुई है. चिकित्सालय चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि मृतका का शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा है, वहीं पुलिस विभिन्न माध्यमों से मृतका की पहचान के प्रयास करने में जुटी है, साथ ही आसपास के लोगों से भी मृतका की पहचान के प्रयास किए जा रहें हैं.


Reporter - Ashish Chaturvedi


करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


अन्य खबरें


राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी


IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...