Karauli Weather: जिले में पश्चिमी विक्षोभ के असर के चलते पहले बारिश तो अब कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है. कोहरे ने शहर को अपनी आगोश में ले लिया है. कोहरे के कारण वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा है, तो वहीं, जनजीवन भी प्रभावित हुआ है. ठंडी हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है और क्षेत्रवासी सर्दी से बचाव की जुगत में लगे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पश्चिमी विक्षोभ के असर के चलते रविवार रात से शुरू हुआ रुक-रुककर बारिश का दौर सोमवार दोपहर रुक गया. हालांकि सोमवार दोपहर के बाद क्षेत्र में बारिश नहीं हुई लेकिन आसमान में बादल छाए रहे. वहीं, मंगलवार सुबह कोहरे का कहर देखने को मिला. 


जिला मुख्यालय सहित उपखंड मुख्यालयों पर सुबह से ही घना कोहरा छाया रहा. इस दौरान करौली शहर में कोहरे की अधिकता के कारण वाहन चालक हेडलाइट जलाकर धीमी गति से चलते नजर आए तो वही ठंडी हवाओं के कारण बढ़ी ठिठुरन से बचाव के लिए लोग अलाप तापते नजर आए. 


ठंडी हवाओ के कारण जनजीवन प्रभावित हो रहा है. कोहरे की अधिकता के कारण हल्की ओस भी गिर रही है. वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में कोहरे की अधिकता के कारण वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा है. हालांकि मंगलवार सुबह आसमान में छाए बादल कम ही नजर आए, लेकिन धूप नहीं निकलने, कोहरे व ठंडी हवा के कारण सर्दी के तीखे तेवर नजर आ रहे हैं. षेत्रवासी सर्दी से बचाव के जतन कर रहे हैं. स दौरान एनएच 11b स्थित हाथी घटा , 132 केवी , पांचना पुल सहित शहर के बाहर अन्य स्थानों पर कोहरे की अधिकता रही. 


यह भी पढ़ेंः सीकर: दुष्कर्म, फिर बच्चे को दिया जन्म, अब आरोपी को मिली सजा


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बढ़ी ठिठुरन, इन जिलों में बारिश और ओले गिरने का अलर्ट


यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा राजस्थान का 3 फीट का दूल्हा, घुटनों पर बैठ पहनी वरमाला