karuli news: माली समाज का प्रदेश स्तरीय माली महासंगम जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में रविवार को आयोजित किया जा रहा है जिसमें भाग लेने के लिए करौली जिले से हजारों की संख्या में समाज के कार्यकर्ता बसों से रवाना हुए हैं.  हजारों की संख्या में लोगों से भरी बसों को करौली जिला मुख्यालय से महात्मा ज्योतिबा फुले विकास संस्थान के अध्यक्ष प्रेम सिंह माली ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो


माली समाज के लोग जयपुर रवाना


बता दें कि जयपुर के विद्याधर नगर में माली समाज के माली महासंगम का आयोजन रविवार को किया जा रहा है. जिसको लेकर विभिन्न स्थानों से वाहनों के माध्यम से माली समाज के लोग जयपुर के लिए रवाना हुए है. टोडाभीम, सपोटरा, हिंडौन सहित अन्य स्थानों से बसों और अन्य साधनों के माध्यम से लोग महासंगम में शामिल होने के लिए रवाना हुए.


बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना


 करौली में महात्मा ज्योतिबा फुले विकास संस्थान अध्यक्ष प्रेम सिंह माली ने इन बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसके साथ ही करौली के अन्य स्थानों से भी लोग जयपुर के लिए रवाना हुए. इस अवसर पर संस्थान सचिव रामगोपाल माली, कोषाध्यक्ष कल्याण लाल माली, तहसील अध्यक्ष रमेश माली, पूर्व पार्षद रामसिंह, सरपंच रामसिंह पहलवान, दर्शन ठेकेदार,हरिचरण, रामजीलाल पूर्व अध्यक्ष , करौली फुले ब्रिगेड तहसील अध्यक्ष धर्मी माली, हुकुम सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग बस व छोटी गाड़ियों से जयपुर के लिए रवाना हुए हैं.


 जयपुर  में है महासंगम


गौरतलब है कि जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में चार जून को सैनी-माली समाज का महासंगम होने जा रहा है. इस मंच से भी राजस्थान के विधानसभा चुनावों में जातीय समीकरण के हिसाब से टिकट देने की मांग होगी. इस महासंगम के मुख्यअतिथि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला होंगे.  उनके साथ यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी यहां मौजूद रहेंगे.


यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना