karuli news: जिला मुख्यालय के एनएच 23 भीम नगर कॉलोनी निवासी महिलाओं ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौंपा है.  ज्ञापन सौंप कर कॉलोनी में अवैध शराब के ठेका संचालन का आरोप लगाया. महिलाओं ने अवैध शराब का ठेका और सट्टा कारोबार को बंद कराने की मांग की.  इस दौरान महिलाओं ने बुधवार रात को कॉलोनी में प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी पर अभद्रता के लिए आरोप लगाए है.  भीम नगर निवासी उदय जाटव, कमला देवी ने बताया कि कॉलोनी में शराब माफिया द्वारा अवैध शराब का ठेका संचालित जा रहा है. जिससे कॉलोनीवासी महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चे परेशान है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब कॉलोनी में आए दिन गाली गलौच और महिलाओं पर फब्तियां कसते है. जिससे कॉलोनी में महिलाओं और बुजुर्गो पर निकलना दुर्भर हो गया है. महिलाओं ने पुलिस की मिली भगत से अवैध शराब के कारोबार के फल फूलने का आरोप लगाया है. आरोप है की दिन हो या रात करौली में 24 घंटे शराब आसानी से उपलब्ध हो जाती है. जिसका आमजन पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है. वहीं युवा नशे के गर्त में जा रहे हैं. 


करौली हिंडौन सड़क मार्ग स्थित भीम नगर कॉलोनी की महिलाओं में अवैध शराब का ठेका हटाने की मांग को लेकर बुधवार रात हाईवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं ने एक पुलिसकर्मी पर महिलाओं से अभद्रता का आरोप लगाया है.  एसपी को सौंपे ज्ञापन में आरोप लगाया है की भीम नगर पांडे का कुआं वार्ड नंबर 53 में पुलिया के पास अवैध शराब बिक्री होती है एवं सट्टा खाई वाली की जाती है. जिसके विरोध में महिलाओं द्वारा बुधवार रात को शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन किया जा रहा था. 


इस दौरान मासलपुर चुंगी नाका पुलिस मौके पर पहुंची और शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के स्थान पर महिलाओं के साथ बदसलूकी की. आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने और अवैध शराब का ठेका और सट्टे के कारोबार को बंद कराने की मांग की है. मामले को लेकर मीरा, राजकुमारी, चंद्राबाई, राम श्री, कमल, वैजयंती, भंवरी, बबीता, जितेंद्र जाटव, उदय जाटव, कल्याण, महेंद्र, भंवरलाल, मदन मोहन, सहित कई महिला पुरुष मौजूद रहे.


यह भी पढ़े-  शराब पार्टी के बाद पिता ने बेटे की हत्या, बहू के एक बयान ने किया भंडाफोड़