Karauli News: राजस्थान के करौली के मण्डरायल मार्ग स्थित निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीकर दौरे के दौरान वर्चुअल शिलान्यास किया. मेडिकल कॉलेज का 75 बीघा भूमि मे 150 करोड़  की लागत से भवन का निर्माण किया जा रहा है. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, जिला कलेक्टर अंकित कुमार, एसपी ममता गुप्ता सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंडरायल मार्ग स्थित निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज परिसर में शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां सीकर दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया. जिसके बाद कलेक्टर अंकित कुमार एसपी गुप्ता ने भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने शिला पट्टिका का अनावरण कर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: आज इन संभागों में होगी जबरदस्त बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट


इस दौरान मेडिकल कॉलेज परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता प्रशासनिक अधिकारी कार्मिक सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस दौरान कांग्रेसियों ने कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं करने के भी आरोप लगाए. आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज का 75 बीघा भूमि पर 150 करोड़ रुपए की लागत से भवन निर्माण किया जा रहा है. जिसमें 1 सितंबर से नवीन सेशन की शुरुआत की जाएगी.