Rajasthan Crime: करणपुर घाटी में युवती का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. आरोपियों ने युवती की हत्या कर शव खाई मे फेंक दिया. आरोपियों ने मृतक महिला की बेटी से भी मारपीट कर उसका गला दबाया और मृत जानकर खाई में फेंक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


करीब 20 घंटे बाद बच्ची जैसे तैसे खाई से बाहर निकाल कर आई लेकिन भयभीत होने के कारण कुछ ना बता सकी. ग्रामीणों ने उसे परिजनों से बिछड़ा जानकर अपने पास रखा.आज पुलिस और ग्रामीणों द्वारा दिलासा देकर पूछने के बाद उसने जो बताया तो सभी के रोंगटे खड़े हो गए.



बच्ची ने बताया कि उसकी मां को उसके पिता और जीजा ने मारा और फिर करणपुर घाटी स्थित खाई में फेंक दिया. बच्ची ने पिता का नाम राजेश बताया है. बच्ची अपना निवास स्थान का नाम बनगांव बता रही है,लेकिन जिला और राज्य का नाम नहीं बता पा रही है.



बालिका से मिली जानकारी के अनुसार 13 सितम्बर की रात को उसके पिता और जीजा ने की उसकी मां की हत्या की है. बालिका के साथ भी मारपीट कर गला दबाया और फिर खाई में फेंक दिया. कल शाम बालिका जैसे-तैसे खाई से बाहर निकली.



इस दौरान क्षेत्र के ग्रामीणों ने समझा की बालिका अपने परिजनों से बिछड़ गई है. रविवार को काफी दिलासा देकर बालिका से पूछताछ में घटना का खुलासा किया. पुलिस मृतक महिला का शव करौली अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा रही है. बालिका के बताए अनुसार बालिका के गांव और परिवार की तलाश की जा रही है.