Karauli, MLA Bharosi Lal Jatav Trending News : करौली की हिंडौन सिटी विधान सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी वर्तमान विधायक भरोसी लाल जाटव से आशीर्वाद मांगती है तो वह हाथ हिलाकर आशीर्वाद देने से इनकार कर देते हैं.


विधायक भरोसी लाल जाटव के तेवर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली जिले में एकमात्र एससी के लिए आरक्षित सीट हिंडौन सिटी में पिछले दो दशक से राजनीति में सक्रिय कांग्रेस के वर्तमान विधायक भरोसी लाल जाटव के आवास पर कांग्रेस की घोषित विधायक प्रत्याशी अनीता जाटव उनके आवास पर पहुंची. जहां वर्तमान विधायक भरोसी जाटव के पैर छूकर जीत का आशीर्वाद मांगा.


प्रत्याशी अनीता जाटव को नहीं दिया आशीर्वाद


प्रत्याशी उनके पैरों में बैठ जाती है, विधायक भरोसी जाटव उन्हें आशीर्वाद तो देते हैं लेकिन जब अनीता जाटव उनसे कहती है कि मुझे अब आशीर्वाद दीजिए चुनाव जीतने के लिए तो भरोसी जाटव हाथ से मना कर देते हैं और एक पेन कॉपी मांगते हैं. जिसमें वह लिखकर देते हैं कि वो खुद चुनाव लड़ेगे. प्रत्याशी को समर्थन नहीं देंगे.


 कांग्रेस ने भरोसी जाटव का टिकट काटा 


कांग्रेस की प्रत्याशी अनीता जाटव का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. आपको बताते हैं कि अनीता जाटव राजस्थान प्रदेश कांग्रेस की सचिव है जिन्हें इस बार कांग्रेस पार्टी ने दो दशक से राजनीति की धुरी रहे भरोसी जाटव का टिकट काट दिया है. हालांकि भरोसी जाटव ने इस बार टिकट अस्वस्थ होने के कारण नहीं मांगा था, लेकिन उन्होंने नगर परिषद हिंडौन सिटी में सभापति व  पुत्र बृजेश जाटव के लिए टिकट मांगा. जिसका टिकट कटने के बाद से भरोसी जाटव नाराज हो गए.


हम किसी को समर्थन नहीं देंगे- भरोसी जाटव


जैसे ही दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी अनीता जाटव उनके आवास पर पहुंची और आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैरों में बैठ गई. उनसे पैर छूकर आशीर्वाद लिया लेकिन भरोसी जाटव ने उनके सिर पर हाथ तो रख दिया, लेकिन चुनाव में सहयोग करने से मना कर दिया. भरोसी जाटव ज्यादा बोल नहीं पाते हैं इसलिए उन्होंने पेन और कागज मांगा. पेन से कागज पर लिखकर दिया कि हम खुद चुनाव लड़ेंगे. हम किसी को समर्थन नहीं देंगे इसके बाद अनीता जाटव उनसे काफी मिन्नतें करती है. उनसे कहा कि हम आपके बच्चे हैं आपके सानिध्य में बड़े हुए हैं अब आप हमें आशीर्वाद दीजिए.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: राजस्थान कांग्रेस युवाओं पर खेल रही दांव, नई लिस्ट में 25 प्रत्याशियों की उम्र 40 साल से कम


आपको बता दे कि अनीता जाटव सचिन पायलट ग्रुप से है. 2017 में महिला जिला महामंत्री पद पर भी रह चुकी. महिला जिला अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी भी संभाल चुकी. राहुल गांधी की सासंद सदस्यता जाने के दौरान 2022 में नई दिल्ली में किए गए धरना प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तारी भी दी और राहुल गांधी की भारत जोड़े यात्रा में 18 दिन तक शामिल रही.