Todabhim: टोडाभीम पार्षद रमेश सैनी ने वार्ड 9 की समस्याओं के निराकरण कराने को लेकर कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी तहसीलदार पृथ्वीराज मीणा को प्रार्थना पत्र सौंपा. जिसमें उन्होंने वार्ड 9  की समस्याओं से अवगत करवाया और शीघ्र समाधान की मांग की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टोडाभीम नगर पालिक बार्ड पार्षद रमेश सैनी ने अधिशासी अधिकारी को बताया कि वार्ड नंबर 9 में शिवनाथ सिंह के मकान के सामने लाइट का पोल पिछले कई दिनों से टूटा पड़ा है. जिससे रास्ते में रोड लाइट नहीं चल रही है.  उन्होंने कहा कि पोल के टूटे होने से रोड लाइट नहीं जलती है. जिससे कॉलोनीवासियों को अंधेरा रहने से परेशानी होती है.  इस समय दीपावली का पर्व भी नजदीक है तो विभाग द्वारा इसे जल्द सही करवाया जाए.  


पार्षद ने बताया कि चंद्रभान सिंह राजपूत के घर सामने बनी नाली रुकी हुई है.  जिसके चलते नाली से निकलने वाला पानी पूरा रास्ते में बहता रहता है. जिससे कॉलोनी वासियों व आम राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि इन सभी कार्यों को शीघ्र से शीघ्र नगर पालिका द्वारा करवाया जाए. जिससे कि वार्ड नो के लोगों को इन समस्याओं से निजात मिल सके.  


वार्ड पार्षद रमेश सैनी ने बताया कि क्षेत्र में कई समस्याओं को लेकर पहले भी कई बार अधिकारियों को अवगत कराया है लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया है ऐसे में आज एक बार फिर कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर समस्या समाधान की मांग की है. समस्या में प्रमुख रूप से क्षेत्र में अंधेरा रहने, रोड लाइट नहीं जलने के साथ ही नालियों के अवरुद्ध होने और कचरे के ढेर लगे होने की समस्या से अवगत कराया गया है. साथ ही जल्द समस्या समाधान की की मांग की है. जिससे क्षेत्रीय लोगों को समस्याओं से निजात मिल सके. 


Reporter-Ashish Chaturvedi


 


खबरें और भी हैं...


REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा


छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच


आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल