करौली: ग्राम पंचायत नारौली डांग में एक 28 वर्षीय विवाहिता को दो युवकों द्वारा दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि बुधवार की रात्रि करीब 10:30 बजे वह अपने रिहायशी आवास पर सो रही थी. इस दौरान आरोपी मीठ्या पुत्र धूड्या मीणा निवासी नारौली डांग तथा सुल्तान मीणा निवासी जीरोता बदनीयति से उसके घर के अंदर घुस गए तथा दोनों ने जबरदस्ती पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसके चिल्लाने पर उसकी मां बचाने आई तो दोनों आरोपियों ने धक्का देकर उसे जमीन पर गिरा दिया और उसकी मारपीट की गई. आरोपियों द्वारा उसे उसकी अश्लील फोटो सोशल मीड़िया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी गई. उसके द्वारा उसके पति को फोन करने पर उसका पति घर आया तो दोनों आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया तथा उसके साथ भी मारपीट की गई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपी आए दिन उससे अवैध संबंध बनाने का प्रयास करते रहते हैं. जिनके खिलाफ पूर्व में भी न्यायालय में इस्तगासा दायर किया गया. पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है.


सपोटरा थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है पीड़िता ने नामजद दो लोगों पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है साथ ही पूर्व में भी अवैध संबंध बनाने की कोशिश करने का मामला दर्ज होना बताया है सपोटरा थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है साथ ही घटनाक्रम की जानकारी लेकर अन्य बिंदुओं के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.


Reporter- Ashish Chaturvedi