Karauli: सदर थाना पुलिस ने चोरी की बाइक सहित एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में करौली की पूर्व प्रधान के घर से श्रीमद् भागवत सप्ताह आयोजन के दौरान मोटरबाइक चोरी करना स्वीकार किया है. करौली सदर थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि शातिर चोर को चोरी की मोटरबाइक सहित शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानाधिकारी ने बताया की हेड कॉन्स्टेबल हम्मीरसिंह द्वारा गंगापुर मोड से नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने घेरा देकर उसे पकड़ लिया. पूछताछ की तो उसने चोरी की मोटर बाइक के कारण भागना बताया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोनू उर्फ मनोज पुत्र भरतलाल माली उम्र 21 साल निवासी तलाबड़ा थाना सदर गंगापुरसिटी जिला सवाई माधोपुर बताया.


यह भी पढे़ं- 29 जून तक होगी समर्थन मूल्य पर चना खरीद, 24 जून तक पंजीयन कराने वाले किसानों से


आरोपी को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है. चोर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 10 जून को करौली की पूर्व प्रधान के अटा गांव स्थित घर पर चल रही श्रीमद् भागवत सप्ताह के दौरान भीड़ का फायदा उठाकर मोटरबाइक चोरी की थी. वाहन मालिक विष्णु माली पुत्र भगवत माली निवासी धाधूपुरा थाना सदर करौली ने 16 जून को करौली थाने पर एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें बताया गया कि 10 जून को अटा गांव में श्रीमद् भागवत कथा के दौरान मोटरसाइकिल चोरी हुई थी. जिसकी तलाश में पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी. इस दौरान शुक्रवार को गंगापुर मोड़ के पास एक व्यक्ति पुलिस को देख मोटरबाइक भगाने लगा पुलिस ने घेरा देकर पकड़ा तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया.


Reporter-Ashish Chaturvedi


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें