Kota, Ramganjmandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी पालिका क्षेत्र में सरकारी कार्यों के लोकार्पण के लिए स्वायत शासन मंत्री शांति कुमार धारीवाल के पुत्र कांग्रेस नेता अमित धारीवाल रामगंजमंडी पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस थाने में बैरिक निर्माण,डीएसपी कार्यालय में निर्माण कार्य और राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट और इंटरलॉकिंग कार्य का लोकार्पण कार्यक्रम समारोह में शिरकत की. जिसमें पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी,पूर्व पालिकाध्यक्ष हुकुम बापना मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता अमित धारीवाल का काफिला सबसे पहले पालिका सभागार पहुंचा. जहां पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने धारीवाल का जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद धारीवाल का पैदल काफिला पन्नालाल चौराहे पर पहुंचा. जहा कांग्रेस नेता धारीवाल ने स्वतंत्रता सेनानी पन्नालाल यादव की प्रतिमा पर माल्यार्पण की.इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष विक्रम सिंह भदौरिया ने महाविद्यालय की समस्याओं से रूबरू करवाया. 


नगर पालिका द्वारा डीएसपी कार्यालय में 10 लाख रुपए की लागत से टीनशेड और फरसी का लोकार्पण किया गया. वही थाने में महिला बैरिक और पुलिस कर्मियो के लिए 25 लाख रुपए की लागत से बने कमरों का लोकार्पण किया गया. जिस में सीआई मनोज कुमार ने अमित धारीवाल सहित पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी और पूर्व पालिकाध्यक्ष हुकुम बापना को पुष्प गुच्छ देकर सम्मान किया गया.


राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट और इंटरलॉकिंग कार्यों के लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया. जिसमे प्रभारी डॉ. प्रमोद स्नेही ने मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता अमित धारीवाल और पूर्व पालिकाध्यक्ष हुकुम बापना व पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी ने का स्वागत किया. जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टर्स ने धारीवाल से सीएचसी को उपजिला अस्पताल घोषित करने,भवनों का विस्तार करने की मांग की. ऐसे में धारीवाल ने अस्पताल स्टॉफ को विकास कार्यों को लेकर आश्वस्त किया.