रामगंजमंडीः बता दें कि दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष के महाशंकर और संजय मैरोठा के सिर व पैर में और दूसरे पक्ष के रामगंजमण्डी निवासी सन्नी कोली के पेट मे गंभीर चोट आई है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए राजीव गांधी सेवा केंद्र के पास दूसरे पक्ष के आधा दर्जन बदमाश पहले से घात लगाए बैठे थे. इस दौरान निमोदा निवासी महाशंकर और संजय मैरोठा दोनों सगे भाई अलोद से राशन लेकर बाइक से अपने गांव लौट रहे थे. इस बीच पहले से रास्ते में घात लगाए बैठे ब्रजमोहन और गोलू उर्फ हरिओम सहित अन्य चार आज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 हमले में दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूसे और लाठी सरिए चलें. जिसमे 3 लोग घायल हो गए. हमलावरों ने बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. परिजनों को हमले की सूचना मिली उसके बाद परिजन घटना स्थल पहूंचे जहां दूसरे पक्ष के अन्य हमलावर हमले में घायल हुए लोगो को छोड़ कर फरार हो गए.


इधर थानाधिकारी बन्ना लाल चौधरी मय जाब्ते के घटना स्थल पहुंचे. जहां उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी ली है. वहीं, पुलिस दोनों और से घायल हुए घायलों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है, फिलहाल तीनो घायलों का उपचार झालावाड़ अस्पताल में चल रहा है.


ये भी पढ़ें- Rajsamand News: कुंभलगढ़ में मारपीट से परेशान विवाहिता फंदे पर झूली, देवर और पति पर हत्या का मामला दर्ज