Ramganjmandi: जिले के रामगंजमंडी में बहुचर्चित कोटा स्टोन एसोसिएशन के चुनाव मतदान प्रकिया पूरी होने से पहले ही निरस्त हो गये. चुनाव निरस्त होने के बाद कोटा स्टोन व्यापारियों ने रोष प्रदर्शन किया और चुनाव अधिकारी की खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. शनिवार को कोटा स्टोन स्माल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष पद सहित 21 पदों पर चुनाव होने थे, इस बीच के बैलेट पेपर में तकनीकी कमियों के चलते चुनाव अधिकारी जितेंद्र भारती ने चुनाव निरस्त होने की घोषणा कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनाव निरस्त होने की घोषणा बाद एसोसिएशन भवन के बाहर का मौहोल बिगड़ गया और कोटा स्टोन व्यापारियों ने हंगामा खड़ा कर दिया. उसके बाद कोटा स्टोन से जुड़े सभी व्यापारियों ने एसोसिएशन के गठित कार्यकारिणी पर मिली भगत कर चुनाव निरस्त करने के आरोप भी लगाये. वहीं चुनाव अधिकारी जितेंद्र भारती का कहना है कि बैलेट पेपर में अध्यक्ष पद के लिये बनाये गये बैलेट पेपर में अचानक बीच में सचिव के बोलेट पेपर आ गये, जिसकी वजह से अध्यक्ष पद के बैलेट पेपर कम पड़ गये. जिसके बाद दोनो पदों के दावेदारों को बुलाकर सर्वसम्मति से फैसला लेकर चुनाव को निरस्त किया गया. वहीं अगली तारीख की घोषणा कोटा स्टोन से जुड़े व्यापारियों की बैठक होने के बाद की जाएगी.


व्यापारियों का कहना कि चुनाव में लगे लाखों रुपए का जिम्मेदार कौन ?


वहीं चुनाव अधिकारी द्वारा चुनाव निरस्त करने बाद कोटा स्टोन से जुड़े व्यापारियों ने हंगमा खड़ा कर दिया और कहने लगे कि चुनाव में लगे लाखों रुपये के पैसों का जिम्मेदार कौन है. चुनाव में 10 लाख से अधिक का खर्चा आया है, इसका जिम्मेदार कौन है. वहीं कुछ व्यापारियों का कहना हैं कि एसोसिएशन में चुनाव के समय एसोसिएशन सहरक्षक अंदर क्या कर रहें थे कही उन्होंने तो ऐसा नहीं करवाया हैं, ऐसे ही व्यापारियों ने चुनाव निरस्त होने के बाद कई कारण बताये.


अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


अन्य खबरें  Aaj Ka Rashifal: सन्डे के दिन धनु को लवमेट से मिलेगा सरप्राइज, कर्क को काम में होगी परेशानी


CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...