Pipalda: कोटा में खातोली पार्वती नदी में अल सुबह ही हादसे के बाद कस्बे में हड़कंप मच गया. रामघाट पर नहा रहे युवक पर मगरमच्छ हमला कर नदी में ले गया. इस दौरान नहा रहे लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी, जिसके बाद अब कोटा से रेस्क्यू टीमें पहुंचने के बाद युवक की तलाश होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खातोली एसएचओ रामस्वरूप राठौर ने बताया कि सुबह 7 बजे करीब नरेंद्र उर्फ बिल्लू 38 वर्ष पुत्र श्याम सिंह निवासी खातोली रामघाट पर नहा रहा था. इस दौरान मगरमच्छ हमला कर नदी में ले गया. ग्रामीणों की इस सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे. युवक की स्थानीय लोगों की मदद से तलाश शुरू की है. 


वहीं, कोटा से एसडीआरएफ की टीमें बुलाई गई है और रेस्क्यू कर युवक की तलाश की जाएगी. इसके साथ ही इस घटना की सूचना के बाद खातोली कस्बे में हड़कंप मच गया और नदी पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. वहीं, कोटा से टीमें रवाना हो गयी हैं. उनके पहुंचने के बाद ही रेस्क्यू शुरू हो पायेगा. क्योंकि नदी में मगरमच्छ होने के कारण लोगों के पास संसाधन नहीं है. ऐसे में कोई भी हमला कर सकता है. जिसको लेकर प्रशासन सतर्क है.


मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी लोगों को नदी से दूर रखने के लिए मशक्कत कर रहे हैं. लोगों ने बताया कि इससे पूर्व भी यहां मगरमच्छ द्वारा पशुओं पर हमले किए जा चुके हैं और इस घटना के बाद लोग दशहत में नजर आ रहा है.


Report: Himanshu Mittal