Bundi: बूंदी के केशोरायपाटन उपखण्ड क्षेत्र में डिस्कॉम (Discom) ने वसूली अभियान के तहत साढ़े 7 लाख के बकाया उपभोक्ताओं के 15 कनेक्शन काटे, मौके पर बकाया जमा करवाकर की 30 लाख की राजस्व वसूली की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- 21 वर्षीय युवक ने फंदे से लटककर दी जान, मामले में जुटी पुलिस


केशोरायपाटन उपखण्ड क्षेत्र में डिस्कॉम द्वारा शहर व ग्रामीण क्षेत्र में बकाया राजस्व वसूली अभियान व पीडीसी बकाया चेकिंग अभियान के तहत कार्रवाई की गई. डिस्कॉम के सहायक अभियंता ललित गुप्ता ने बताया की डिस्कॉम के केशोरायपाटन कनिष्ठ अभियंता अमित कुमार, मनीष सुमन, कनिष्ठ अभियंता मुकेश हिंडोनिया के नेतृत्व में तीन टीमें गठित कर केशोरायपाटन शहर, आजन्दा, कोडक्या, कोटड़ी, जयस्थल, हिंगोनिया, बालोद, सारसला, माधोराजपुरा, सुनगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए साढ़े 7 लाख के बकाया उपभोक्ताओं के 15 कनेक्शन काटकर ट्रांसफार्मर उतारने की कार्रवाई की गई. 


यह भी पढ़ें- 3 दिन बाद भी हत्या के आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर, मिले है अहम सबूत


पीएचइडी के भी बकाया कनेक्शन काटे. वहीं टीम ने बकाया उपभोक्ताओं (consumers) से 30 लाख रुपये मौके पर जमा करवाए. डिस्कॉम के अधिकारियों ने बताया की उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार बकाया राजस्व वसूली अभियान व पुराने बकाया उपभोक्ताओं पर भी विभाग का सख्त अभियान जारी रहेगा.


आगामी दिनों में सरकारी विभागों के द्वारा भी बकाया राशि जमा नहीं करवाया जाता है तो कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी.
Report- Sandeep Vyas