कोटा न्यूज: जिला परिषद सभागार में शुक्रवार को जिला परिषद के साधारण सभा की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता प्रदेश के पंचायती राज व शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने की. इस दौरान मंत्री ने अधिकारियों को सख्त लहजे में निर्देश दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि अब राजस्थान में सरकार बदल चुकी है और ये सरकार पूरी ईमानदारी और क्वालिटी के साथ निर्माण और अन्य कार्यों को करने में विश्वास करती है. वहीं शिक्षा मंत्री मदन दिलावर एक बार फिर ड्रेस कोड मामले में सख्त अंदाज में नजर आए. मंत्री दिलावर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब स्कूलों में ड्रेस कोड की पालना सख्ती से करनी होगी. बहरूपिया बनकर स्कूल नहीं आएं. घूंघट लेकर,सिर ढककर स्कूल नहीं आएं. ड्रेस कोड की पालना करें.


वहीं, बैठक में सही जवाब नहीं देने पर सुल्तानपुर के सहायक अभियंता फिरोज अहमद को मंत्री ने एपीओ कर दिया. इधर, बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि राजस्थान की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने गांवों के विकास की चिंता नहीं की. कांग्रेस ने पंचायती राज में पैसे ही जारी नहीं किए, जिसके चलते विकास कार्य अवरुद्ध हुए, लेकिन अब राज्य में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में बनी सरकार इस पर ध्यान दे रही है.