Baran: बारां के छीपाबड़ौद क्षेत्र के हरनावदाशाहजी कस्बे में बुधवार रात को हुए हत्याकांड के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लग जाने के बाद भी आरोपी गिरफ्त से बाहर है. घटना के तीसरे दिन भी मामले में पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई. हांलाकि पुलिस का दावा है कि मामले में तकनिकी साक्ष्यों के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ अहम सबूत मिले है जिन्हे संदिग्ध मानते हुए टीमें गठित कर कार्रवाई कर रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Baran में मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटें जा रहे हैं मुर्गें, ग्रामीणों ने किया वीडियो वायरल


गुरुवार को कस्बे में डॉग स्क्वायड (Dog Squad), फोंरेंसिक जांच के साथ साइबर क्राइम (Cyber Crime) की टीमों की मदद से पुलिस ने कई अहम साक्ष्य जुटाए थे, जिसके आधार पर पुलिस (Baran Police) ने मामले का खुलासा करने की बात कही थी लेकिन शुक्रवार को भी पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई जिससे परिजनों एवं ग्रामीणों में रोष है. परिजनों का कहना है कि दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार (Arrest) कर सख्त सजा मिलनी चाहिए लेकिन घटना के तीन दिन बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर होने के कारण परिजन रोष जता रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- 21 वर्षीय युवक ने फंदे से लटककर दी जान, मामले में जुटी पुलिस


इधर थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना शराब के नशे में धुत लोगों को टोकना इतना नागवार गुजरा की मामला हत्या तक जा पंहुचा. जिसमें संदिग्धों की पहचान हो गई है. आरोपी फरार है. जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तीन पुलिस थानों की टीमें तलाशी में जुटी है. शुक्रवार को भी आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी लेकिन अभी तक कोइ सफलता हाथ नहीं लगी है. उन्होने बताया कि शीघ्र ही आरेापियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
Report- Ram Mehta