Ladpura: नगरपालिक कैथून के वार्ड 12 में कचरे के उठाव की उचित व्यवस्था नहीं होने का कारण चारो तरफ गंदगी फैली हुई है. पार्षद राजकुमार प्रजापत ने बताया कि वार्ड में कचरा पात्र भरे पड़े हुए है और चारों तरफ गंदगी फैली हुई है, जिससे राहगीरों और वार्डवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कचरे का उठाव नहीं होने से बारिश के कारण गंदगी का ढेर बदबू मारने लगा है, जिससे वार्ड में मौसमी बीमारियों का खतरा बढ़ गया है. कचरे की दुर्गंध से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. 


पार्षद राजकुमार प्रजापत ने कहा कि इस समस्या से पालिका अधिशासी अधिकारी को अवगत कराया तो उन्होंने गाड़ी खराब होने की बात कहकर पल्ला झाड़ दिया. इसके साथ ही पार्षद ने पालिका प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक ओर तो पालिका क्षेत्र में समय पर कचरा नहीं उठाया जा रहा और दूसरी तरफ पालिका प्रशासन द्वारा मनमाने और गैरकानूनी तरीके से पालिका क्षेत्र की सीमा के बाहर ग्राम भीमपुरा में कचरा पात्र रखा हुआ है. 


वार्डवाशियों ने बताया कि शिकायत के बाद भी पालिका प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिससे लोगों में रोष व्याप्त है. पार्षद राजकुमार प्रजापत द्वारा पालिका प्रशासन से शीघ्र कचरा उठाने की मांग की, जिससे लोगों को दुर्गंध से राहत मिल सकें. 


यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें