Kota: हाल ही में जब कोंचिग हब के नाम से जाने जाने वाले कोटा से एक छात्र की बहुमंजिला बिल्डिंग से छलांग से छलांग लगाने की खबर आई, तो हर कोई दहल उठा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11वीं के स्टूडेंट के इस खौफनाक कदम से लोगों से ज्यादा उसकी मां को सदमा लगा है. माना जा रहा है कि छात्र ने पढ़ाई के तनाव के चलते मौत को गले लगाने वाला कदम उठाया.


जानकारी के मुताबिक, 11वीं की कक्षा के स्टूडेंट का यह दर्दनाक सुसाइड का मामला राजीव गांधी इलाके का है. यहां कोलकाता का निवासी स्वर्णा शांतनु मां के साथ बहुमंजिला बिल्डिंग में रहता था और अपनी पढ़ाई कर रहा था. स्वर्णा शांतनु की मां के अनुसार, उनका बेटा पढ़ाई के चलते कुछ परेशान चल रहा था.


यह भी पढे़ं- कोटा: नर्सिंग छात्र अपहरण के 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 


सीसीटीवी में कैद हुई सुसाइड वारदात
स्वर्णा शांतनु अपनी मां के साथ राजीव गांधी इलाके में बहुमंजिला बिल्डिंग में रहता था. यहां से उसने तनाव के चलते 9वें माले से छलांग लगा दी. स्वर्णा शांतनु के सुसाइड की खौफनाक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. स्वर्णा शांतनु जमीन में जिस जगह गिरा, वहां कोहनी के बल गिरा और गहरा गड्ढा भी हो गया. घायल स्वर्णा शांतनु को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, वहीं, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्वर्णा के पिता कोलकाता में इंजीनियर हैं. 


सदमे से नहीं उबर पा रही शांतनु की मां
छात्र स्वर्णा शांतनु की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मां स्वर्णा-स्वर्णा कहते हुए बार-बार बेहोश हो रही हैं. उनका कहना है कि उनके लाल उनकी आंखों के सामने 9वें माले से कूद गया और वह उसे बचा नहीं पाई. वह बार-बार चीख-चीख कर स्वर्णा-स्वर्णा कह रही हैं और कहती हैं कि मुझे तुम्हारी पढ़ाई से ज्यादा तुम प्यारे थे मेरे लाल...कोई मेरे स्वर्णा को ले आओ...मैं उससे पढ़ाई को नहीं कहूंगी.


स्वर्णा की मां का कहना है कि उनके बेटे ने उनसे कोचिंग टीचर से बात करने को कहा था लेकिन उसने बात करने से पहले ही यह कदम उठा लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.