Kota Crime News: कोटा जिला के चेचट थाना क्षेत्र के फणदा गांव में मामूली कहासुनी को लेकर एक युवक पर एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में परिवार के लोगों ने बीच बचाव किया, जिसमें परिवार के आधे दर्जन लोग घायल हो गए. परिजनों ने गंभीर घायल युवक को चेचट अस्पताल पहुंचाया. 

 

कोटा रेफर हुआ घायल युवक 

यहां युवक की हालत गंभीर बताते हुए उसे कोटा रेफर कर दिया गया. मामले की जानकारी मिलते ही चेचट पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है. 

 

मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी 

इस हादसे को लेकर घायल युवक घनश्याम अहीर ने बताया कि सोमवार को देर शाम मामूली बात को लेकर उसके और पवन गुर्जर के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी. इसके बाद एक दर्जन से अधिक बदमाश धारदार हथियारों से लैस होकर देर शाम को आए और आकर विजय अहीर पर हमला कर दिया. इस हमले में विजय अहीर गम्भीर रूप से घायल हो गया. 

 

गाय को लेकर हुआ था विवाद 

मामले पर थानाधिकारी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि गाय को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था. जिसको लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. हमले में घायल युवक और परिजनों को अस्पताल पहुंचाया गया है. साथ ही पीड़ित पक्ष से रिपोर्ट दर्ज कर अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!