Ramganjmandi, Kota News: कोटा जिले की रामगंजमंडी रेलवे ट्रेक क्रॉस करते समय एक व्यापारी ट्रेन की चपेट मे आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. व्यापारी रोजाना की तरह घर से सुबह निकला, जो पूजा के लिए फूल लेने पालिका गार्डन जा रहे थे. ऐसे मे रेलवे ट्रेक क्रॉस करने के दौरान अचानक ट्रेन से टकरा गए. ट्रेन की टक्कर से अधेड़ व्यापारी का शव शत-विषत हो गया. ऐसे मे सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर 2 घंटे बाद अधेड़ घर नहीं पहुंचने पर परिजन रेलवे ट्रेक पर आए, जिसके बाद शव को शहर के उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की पोस्टमार्टम रूम मे रखवाया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस हॉस्पिटल पहुंची. इसने शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. 



यह भी पढ़ेंः Weather Update: राजस्थान में मानसून मचा रहा तबाही ! इन जिलों के लिए अलर्ट जारी


जानकारी के अनुसार, मृतक अशोक कुमार गुप्ता (60) निवासी बाजार नंबर 1 रामगंजमंडी अपने घर से रोजाना की तरह रेलवे स्टेशन के दूसरी साइड पालिका गार्डन मे पूजन के लिए फुल तोड़ने के लिए पैदल सुबह 6 बजे निकले. दिल्ली - मुंबई ट्रेन ट्रैक क्रॉस करने के दौरान भवानीमंडी की ओर से तेज स्पीड मे माल गाड़ी आ रही थी. 


अचानक अशोक गुप्ता मालगाड़ी के चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रेलवे ट्रेक के आस पास खड़े राहगीरों ने रेलवे पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को ट्रेक से हटाया और शव की शिनाख्त में लग गए. वहीं, सुबह 8 बजे तक अशोक गुप्ता घर नहीं पहुंचे तों परिजनों ने ढूढ़ना शुरू कर दिया. परिजन रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां मृतक अशोक गुप्ता का शव मिला. 


यह भी पढ़ेंः CBI की जांच में रोड़ा बना PHED, ढाई महीने में भी नहीं सौंप पाया ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स



मृतक अशोक गुप्ता के तीन बच्चे हैं, जिसमे से बड़ा बेटा रौनक गुप्ता और दो बेटियां है, जो सुबह-सुबह मंदिर जाने के लिए पहले गार्डन से फूल तोड़कर स्टेशन चौराहा स्तिथ शिव मंदिर पर पूजा करते. सुबह भी रोजाना की तरह ही निकले थे. उप जिला स्वास्थ्य केंद्र चौकी प्रभारी ब्रजमोहन ने बताया कि सुबह 8:30 बजे ट्रैन एक्सीडेंट मे शव हॉस्पिटल पंहुचा, जिसका पुलिस की देखरेख में पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.