Kota : भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल होने आज आसाम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा कोटा पहुंचे. हिमंत करीब 1 बजे हवाईजहाज से कोटा एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. हिमंत भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के रथ में सवार होकर नयापुरा स्थित उम्मेद स्टेडियम की सभा मे पहुंचे. जहां उन्होंने राजस्थान की सरकार पर जमकर हमला बोला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए सरमा ने कहा कि राजस्थान में महंगाई ज्यादा है. यहां की इन्फ्लेशन रेट 6.8 है, जबकि राजस्थान की 8.6 है. वहीं, आसाम का इन्फ्लेशन रेट 4 परसेंट है. राजस्थान में डीजल पेट्रोल और बिजली की दरें बहुत ज्यादा है. वहीं, सनातन धर्म पर टिप्पणी के विवाद पर बोलते हुए मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि कर्नाटक और तमिलनाडु में सनातन धर्म विरोधी माहौल तैयार किया जा रहा है. लेकिन सनातन धर्म को मनाने वाले लोग चुनावों में इनको मुंह तोड़ जवाब देंगे.


5 मिनिट बाद ही तैयार हो जाती ब्रेकिंग 



राजस्थान के उदयपुर में हुए कनहैया लाल हत्याकांड पर सरमा ने कहा कि, अगर राजस्थान जैसा सिर से तन जुदा करने वाला कांड असम में होता तो 5 मिनिट बाद ही अगली ब्रेकिंग तैयार कर दी जाती. संकल्प यात्रा में संबोधन के बाद मुख्यमंत्री हिमंत एयरपोर्ट से जोधपुर के लिए रवाना हुए है. इस दौरान पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल, MLA कल्पना देवी, चन्द्रकान्ता मेघवाल,, प्रदेश महामंत्री हीरालाल नागर सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Reporter- KK Sharma


यह भी पढ़ें...


किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?