Kota news: कोटा सांगोद कांग्रेस के विधायक(Congress MLA) भरत सिंह ने सांगोद के प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने आज एक पत्र प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंद्र रंधावा को लिखते हुए AICC के ऑब्जर्वर निजामुद्दीन काजी पर जमकर हमला बोला है.आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विधायक भरत सिंह ने AICC के ऑब्जर्वर निजामुद्दीन काजी को लेकर कहां की भानु प्रताप सिंह को टिकट दिलाने में उनकी भूमिका संदिग्ध है और वह उनसे कभी नहीं मिले. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोर से कर दी तुलना 
भारत सिंह ने कहा कि भानु प्रताप बाहरी व्यक्ति .वे पीपल्दा के रहने वाले हैं और उन्हें सांगोद से टिकट देकर पार्टी ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अपमान किया है.भरत सिंह यही नहीं रुके एक उदाहरण देते हुए उन्होंने इसकी तुलना किसी कमरे में फर्जी चाबी बनाकर घुसने वाले चोर से कर डाली.भारत सिंह ने कहा कि अगर एक कमरे की जिसका वह मालिक नहीं है और चाबी बनाकर के अगर उस कमरे में अनाधिकृत रूप से घुस जाता है तो वह चोर कहलाता है और चाबी बनाने वाला व्यक्ति उसका मददगार होता है.


इसे भी पढ़ें: दिल्ली से जयपुर लौटे अशोक गहलोत, मलिंगा-बैरवा के टिकट कटने पर बोले- मैं CM, तब भी मेरी मर्जी नहीं चलती


कांग्रेस प्रभारी को पत्र लिखा 
वही भरत सिंह ने कहा कि  AICC के ऑब्जर्वर निजामुद्दीन काजी यहां क्या ऑब्जर्व करने आए थे. 20 लोगों में से उन्हें कोई भी काबिल आदमी नहीं मिला जो स्थानीय हो.वहीं दूसरी तरफ भरत सिंह के समर्थक कुशलपाल ने आज कांग्रेस प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का जमकर विरोध किया और टायर जला कर प्रदर्शन किया.वही भरत सिंह ने सुखजिंदर रंधावा को पत्र लेकर के इस टिकट पर पुनर्विचार करने की बात कही है.


भाजपा से बड़ी चुनौती खुद कांग्रेस के बाघी
ऐसे में अब चुनाव नजदीक है और भरत सिंह का टिकट काटकर भानु प्रताप सिंह को जब पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है तो अब ऐसे में सांगोद कांग्रेस में भी बवाल मचा हुआ है.भरत सिंह और उनके समर्थक पूरी तरीके से बगावत पर उतर चुके हैं ऐसे में देखना होगा की कांग्रेस के अंदर खाने चल रही इस बगावत से कांग्रेस कैसे निपटती है.
क्योंकि एक तरफ कोटा में कांग्रेस में टिकिट वितरण को लेकर पेच फंसा हुआ है और महज 1 सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी घोषित कर पाई है और उस सीट पर भी विरोध की राजनीति शुरू हो गई है. ऐसे में कांग्रेस के सामने भाजपा से बड़ी चुनौती खुद कांग्रेस के बाघी है.


इसे भी पढ़ें: राजस्थान में राम राज्य की स्थापना करनी है, नामांकन के दौरान बोलीं विद्याधरनगर प्रत्याशी दीया कुमारी