Kota: कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके में सीएडी सर्किल पर कबाड़ी की दुकान लगाने वाले फिरोज बैंडा को उसके तीन साथियों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोली मारकर फिरोज की हत्या 


तीन बदमाशों ने गोली मारकर फिरोज की हत्या कर दी. गोली कांड की खबर मिलने के बाद पुलिस की नीदं उड़ गई और बदमाशों की तलाश शुरू की गई.  कोटा के सीएडी चौराहे पर कबाड़ी की दुकान लगाने वाले फिरोज बैंडा को उसके तीन साथियों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया. महज एक पुरानी रंजिश के चलते 3 बदमाशों ने फिरोज के सीने में गोलियां उतार दी. 


घटना 22 जून की है जब फिरोज रोजाना की तरह अपनी दुकान पर सो रहा था,,लेकिन अगली सुबह जब वह नहीं उठा तो उसके परिजन उससे मिलने दुकान पर पहुंचे. जहां फिरोज लहूलुहान अवस्था मे मृत पड़ा हुआ था. जिसके बाद परिजनों की सूचना पर किशोरपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की .


पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि  सद्दाम हुसैन उर्फ चाचा मुरली नाम का युवक फिरोज से मोटरसाइकिल मांगने आया था. जिसके बाद पुलिस ने बिना समय गंवाए सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया लेकिन सद्दाम हुसैन पेशेवर अपराधी था और उसने पुलिस को चकमा दे दिया और खुद को नाबालिग बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने सद्दाम हुसैन को बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया. सद्दाम हुसैन के बयान पर घटना में शामिल दो अन्य बदमाश कपिल मिर्जा कर इममु चान्दी को गिरफ्तार कर लिया.


जांच के बाद पता चला कि पकड़े गए दोनो बदमाशों पर दर्जनों केस शहर के कई थानों में दर्ज हैं और आदतन अपराधी है. इसी बीच स्कूल से सद्दाम का रिकॉर्ड मंगवाया गया. जिसमें पता चला कि घटना को अंजाम देने वाला मुख्य शूटर सद्दाम हुसैन नाबालिग नहीं है बल्कि वयस्क है. ऐसे में पुलिस ने कोर्ट से दरख्वास्त करते हुए तीनो का पुलिस रिमांड मांगा.


जहां बदमाशों ने बताया कि इममु चांदी की फिरोज से पुरानी रंजिश थी और एक अन्य मामले में जेल में कपिल मिर्जा से उसकी मुलाकात हुई. जहां दोनों ने फिरोज की हत्या की साजिश रची थी. अपनी इसी प्लानिंग के तहत दोनों ने सद्दाम हुसैन को नाबालिग मानते हुए उसे बाइक देने और जल्द जमानत करवाने का आश्वासन देते हुए फिरोज को गोली मारने के लिए तैयार कर लिया.


 गुनाहगार फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में 


जिसके बाद देर रात सद्दाम ने फिरोज के सीने में गोलियां उतार दी और उसकी जान ले ली. एक छोटी सी टसल के चलते फिरोज की जान लेकर शहर में सनसनी फैलाने वाले गुनाहगार फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है और अपने गुनाहों की सजा काट रहें है


रिपोर्टर-केके शर्मा


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी


यह भी पढ़ेंः डूंगरपुरः ट्रेन की चपेट में आने सेबच्चो के सिर से उठा पिता का साया, सिर का हिस्सा हो गया था कट कर अलग