Kota News: बारां जिला के सीसवाली थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. अब बदमाश पुलिस को भी अपना निशाना बना रहे हैं. सीसवाली थाना क्षेत्र के महुआ की झोपडीयां गांव में पुलिस बदमाशों को पकड़ने गई तो बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. फायरिंग में पुलिस कांस्टेबल पोखराराम के पैर में गोली लगने से वे घायल हो गए. इसके बाद उन्हें कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस 

वहीं, इस घटना की सूचना पर बारां एसपी राजकुमार चौधरी, एएसपी राजेश चौधरी और डिप्टी श्योजी लाल मीणा मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इसके साथ ही सीसवाली-अंता-मांगरोल थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर मौजूद है. एसपी राजकुमार चौधरी और एएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि थाने में दर्ज परिवाद पर आरोपियों को पकड़ने गांव में सीसवाली पुलिस आई थी.

 

8 बजे पहुंची थी पुलिस 

उन्होंने आगे कहा कि आज सुबह 8 बजे पुलिस जैसे ही गांव में पहुंची तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी. बाद में 3 थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा तो आरोपी मकानों की छतों पर चढ़ गए, जिन्हे राउंडअप कर लिया गया है. यहां मेहर समाज की लड़की के साथ माली समाज के एक युवक ने विवाह कर लिया था. मेहर समाज के लोगों ने माली समाज के लोगों के खिलाफ परिवाद दिया था. विष्णु, भीमराज दिनेश और देवा को गिरफ्तार कर लिया है.

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!