Kota news: कोटा जिले के रामगंजमंडी उपखंड के औधोगिक क्षेत्र कुदायला में एक मजदूर ने शनिवार देर शाम को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कोटा स्टोन फैक्टरी की क्वाटर में शव फंदे से लटका मिला. मजदूरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव को सीएचसी रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाया गया. वही शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है. मजदूर ने फांसी लगाने के दौरान अधिक शराब का सेवन किया हुआ था. वही सुसाइड करने का कारण पत्नी का वियोग सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 महीने पहले शराब की लत और ग्रह कलेश के चलते मजदूर को छोड़ कर चली गई थी. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. रामगंजमंडी एएसआई रामप्रकाश रामपुरिया ने बताया कि मृतक मजदूर आत्माराम मेघवाल(29) पुत्र रोडूलाल निवासी त्रिलोकपुरा सोयत आगर का रहने वाला है. जो पिछले 3 सालो से कुदायला औधोगिक क्षेत्र में व्यापारी सुरेश पोरवाल की कोटा स्टोन फैक्टरी पर काम करता था. जो उसकी पत्नी के साथ रहता था. 


लेकिन पिछले कुछ महीनों से पति पत्नी दोनो में आपसी विवाद चल रहा था. इसी को लेकर पत्नी पीहर चली गई. तब से ही मजदूर शराब का अधिक सेवन करने लगा. और शनिवार को ज्यादा शराब पीने के बाद फैक्टरी की क्वाटर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. मृतक मजदूर अपने बड़े भाई दयाराम के साथ कोटा स्टोन की मशीन लगता था. शव का रामगंज मंडी सीएचसी मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. वही मर्ग दर्ज कर जांच जारी है.


यह भी पढ़े-  Cricket news: होने वाला हैं T-20 वर्ल्ड कप का आगाज़, जाने ये खास बातें