Kota latest News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में 5 दिन से पेयजल सप्लाई नहीं होने से नाराज भाजपा नेता शनिवार को जलदाय विभाग के खिलाफ पानी की टंकी पर चढ़ गए और पानी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लग गए. वहीं सूचना पर रामगंज मंडी सीआई रामनारायण भंवरिया जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Pratapgarh Crime: घर से लापता हुई नाबालिग का एक हफ्ते बाद मिला शव



साथ ही जलदाय विभाग सहायक अभियंता सहित प्रशासन दोनों जनप्रतिनिधियों से समझाइश करने के बाद दोनों नेता टंकी से उतरे जिसके बाद शहर जलापूर्ति की गई. शनिवार सुबह 10 बजे पूर्व पालिकाध्यक्ष विजय गौतम और नेताप्रतिपक्ष महेंद्र समरिया जलदाय विभाग अभियंता कार्यालय पर पहुंचे. जहां अधिकारी नहीं मिलने पर दोनों ही पास में बनी करीब 70 फिट लंबी टंकी पर चढ़ गए. 


 



जो पालिका और जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. गौरतबल है कि पचपहाड़ जल परियोजना में पाईप फटने से रामगंज मंडी क्षेत्र में 5 दिन से पानी सप्लाई नहीं हुआ. वहीं जलदाय विभाग फॉल्ट को सुलझाने में लगा हुआ है. एक्सएन बलभद्र शर्मा ने बताया कि बड़ा लीकेज होने से सप्लाई में देरी हो रही है. शुक्रवार को शहर के कुछ जगह पर पेयजल सप्लाई दी गई. आज पूरा काम हो जाएगा. जिसके बाद पेयजल सप्लाई को सुचारू किया जाएगा. 


 



उधर टंकी पर चढ़ने और प्रदर्शन करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. पालिकाध्यक्ष विजय गौतम और पालिका नेताप्रतिपक्ष महेंद्र समरिया की मांग है कि जब तक पेयजल की सप्लाई नहीं होती. टंकी पर धरना जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अफसरशाही चल रही है. आमजन परेशान हो रहे हैं.