Kota, ramganjmandi : कोटा जिले के पीपाखेड़ी रोड़ पर चल रहे अवैध खनन की शिकायत करना एक युवक को भारी पड़ गया. शिकायत ने रंजिश रखते हुए 5 से अधिक बदमाशो ने कार में सवार होकर कुदायला जा रहे शिकायतकर्ता को घेरकर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान बदमाशो ने एक युवक को बंदी बनाया वही दूसरे के साथ बुरी तरह से मारपीट कर दी. हमले में शिकायतकर्ता मुकेश गम्भीर घायल हुआ है. जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है. वही पुलिस ने घायल युवक से 5 बदमाशो के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, शनिवार को हमले की घटना से आक्रोशित पीड़ित परिजनों सहित ग्रामीणों ने बदमाशो पर कार्रवाई की मांग को लेकर एसडीएम मनीषा तिवारी को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही कार्रवाई नही होने पर सातलखेडी बन्द कर आक्रोश जताने की चेतावनी भी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घेरकर मारपीट की,गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर


घायल मुकेश कुमार ने बताया कि पीपाखेड़ी रोड पर चल रहे अवैध खनन कार्य की शिकायत जिला कलेक्टर कोटा से की थी. जिसकी बदमाश रंजिश रख रहे थे. शुक्रवार देर रात साथी हर्षित के साथ कुदायला जा रहे था. तभी बदमाशो ने कोल्ड स्टोरेज के नजदीक मेन रोड पर कार को बीच रास्ते में खड़ी रखी थी. इसी दौरान आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने घेर लिया. जिसमे इस्लाम पुत्र सुबहान खान निवासी भीमपुरा कैथून, अजहरुद्दीन उर्फ सौम्या शर्मा पुत्र हलीम निवासी कोटा, अकरम पुत्र हलीम, जलील और इमरान सहित अन्य बदमाश शामिल थे. जिन्होंने एकमत होकर धारदार हथियारों व लोहे की रोड़ से जानलेवा हमला कर दिया. तथा कार में बैठे हर्षित को गाड़ी के अंदर बंदकर बंधक बना लिया. वही हमलावरों ने मारपीट के दौरान जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अवैध खनन की शिकायत करने पर डरा धमकाकर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद राहगीरों ने घायल मुकेश को अस्पताल पहुँचाया. हमले में मुकेश के हाथ में तीन व पैर में 3 फ्रैक्चर आये है.


सातलखेड़ी बंद की दी चेतावनी


ये भी पढ़ें...


अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत


इसके बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय पर जाकर प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों का कहना है कानून के होते हुए अवैध खनन माफियाओ के हौसले बुलंद हो रहे है. पहले धमकियां मिल रही थी. अब हमले हो रहे है. बदमाशो के खिलाफ सख्त कार्रवाई नही की जाती है तो मजबूरन हमे आंदोलन की राह अपनाया जाएगा. और कस्बे में बंद रखा जाएगा.


जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तार


सीआई मनोज कुमार ने बताया कि देर रात को कार में आए बदमाशो ने 2 व्यक्तियों पर जानलेवा हमला किया है. मामले के पीड़ित ने रिपोर्ट लेकर नामजद मुकदमा दर्ज किया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएंगी.


Reporter- KK Sharma


ये भी पढ़ें...


दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना