Kota news: कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर में रविवार देर रात को एक हिस्ट्रीशीटर पर दो बदमाशो ने हमला कर दिया. हमले में हिस्ट्रीशीटर भाविक चावड़ा गंभीर रूप से घायल हुआ है. दोनो बदमाश हमले के बाद मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घायल को रामगंजमंडी सीएचसी पहुंचा, जहां से गंभीर हालत में युवक को झालावाड़ रैफर कर दिया गया, वही पुलिस ने कानून व्यवस्था को देखते हुए दोनो फरार बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



हमला पुरानी रंजिश को लेकर होना बताया जा रहा है. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सीआई मनोज कुमार ने बताया कि रविवार करीब 9 बजे पंचमुखी पुलिया से युवक भाविक चावड़ा जो कि थाना हिस्ट्रीशीटर है, वह बाइक से रामगंजमंडी की ओर आ रहा था. ऐसे में इधर से आरोपी प्रदीप उर्फ खट्टिया और पवन माली दोनो एक बाइक से आए. और भाविक को रूकवाया. दोनो में गाली गलौज के बाद हिस्ट्री शीटर पर दोनो बदमाशों ने हमला कर दिया. 


हमले में घायल को गंभीर चोटे आई है. इसे सीएचसी रामगंज मंडी से झालावाड़ रैफर किया है. वही वारदात को अंजाम देकर दोनो बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनो आरोपियों देवली रोड से गिरफ्तार किया है. वही हमले का कारण पुरानी रंजिश सामने आई है. अक्सर दोनो पक्ष एक दूसरे से दुश्मन मानते है. इसी को लेकर वारदात हुई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़े-  कल भाजपा का सचिवालय घेराव, किरोड़ी बोले-युवाओं और किसानों को कांग्रेस ने दिया बड़ा धोखा