Ramganj Mandi: राज्य सरकार से अपनी मांगों को लेकर रामगंजमंडी शहर में दौड़ लगाने आए बहरोड के विधायक बलजीत यादव के कार्यकर्ता ने निजी स्कूल संचालक से हाथापाई कर दी. ऐसे में आक्रोशित निजी स्कूल संचालकों ने थाने पर जाकर अपना विरोध जताया और कार्यकर्ता योगेंद्र के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि बहरोड़ विधायक 14 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश में आंदोलन चला रहे हैं. इसमें एक मांग निजी स्कूलों का विरोध भी है. आंदोलन में यादव प्रदेश की विधानसभाओ दौड़ लगा रहे है. ऐसे में रामगंज मंडी शहर में काले कपड़े पहनकर स्टेशन चौराहा से पन्नालाल चौराहा तक दौड़ का कार्यक्रम था.


इसको लेकर शाम को कुछ लोग स्टेशन पर जमा हो रहे थे. निजी स्कूलों के विरोध की बात को लेकर स्कूल शिक्षा परिवार से जुड़े कई निजी स्कूल संचालक भी विधायक यादव से मिलने आए थे. विधायक भाषण देने लगे उन्होंने निजी स्कूलों के लिए अशोभनीय शब्दों का उपयोग किया. इसको लेकर निजी स्कूल संचालकों ने विधायक के भाषण का विरोध कर दिया. यह देख विधायक के कार्यकर्ता योगेंद्र ने निजी स्कूल संचालकों से अभद्रता करते हुए गाली-गलौच कर दी.


साथ ही, निजी स्कूल संचालक गौरव नामदेव के साथ हाथापाई कर दी. दूसरे लोगों और पुलिस ने बीच-बचाव किया. इससे स्कूल संचालकों में आक्रोश व्याप्त हो गया. पुलिस ने मौके पर मामला शांत करवाया. इसके बाद सभी निजी स्कूल संचालक थाने पहुंचे और कार्यकर्ता योगेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें-


राइट टू हेल्थ बिल: मंत्री खाचरियावास बोले - हम डॉक्टर्स से नहीं चाहते टकराव, कदम पीछे हटना पड़ा तो हटेगी सरकार


आरयूआईडीपी आमुखीकरण कार्यशाला में पार्षदों ने परियोजना पर दिया फीडबैक, सीवरेज में आ रही समस्याओं से कराया अवगत


बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव