Kota News: कोटा की जवाहर नगर थाना पुलिस ने सुनील योगी हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. शहर पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन ने बताया कि 18 अक्टुबर को अभय कमांड सेंटर के पास लिंक रोड़ पर सुनील योगी और उसके साथी निखिल वर्धन पर बदमाशों ने लाठियों चाकू से हमला किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें सुनील योगी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. मामले में बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन और सुत्रीय तंत्र को एक्टिव किया गया. बदमाशों को पकड़ने के लिए बूंदी, कोटा ग्रामीण सहित अन्य जगहों पर तलाशी शुरू कर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दिवान उर्फ लोकेन्द्र, धीरज यादव, बुद्धराम गुर्जर, शुभम बैरवा, बहादुर, दिनेश मीणा, मनीष यादव, आदित्य मेहरा, दिनेश मेवाडा और सचिन यादव को गिरफ्तार किया है.


पुछताछ में सामने आया कि मृतक सुनील योगी और निखिल वर्धन हिस्ट्रीशीटर बन्टी वर्धन की गैंग के सदस्य है. मृतक सुनील योगी और आरोपी बहादुर मीणा के बीच अवैध मादक पदार्थो की तस्करी को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी. इसी का बदला लेने के लिए बहादुर मीणा ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.