Kota: कोटा के देवली माझी थाना पुलिस के अनुसार मृतक युवक राजकुमार मीणा पुत्र रामदयाल मीणा निवासी गांव मोर की झोपड़ियां हाल निवासी संतोषी नगर महावीर नगर का रहने वाला था, जो अपने दोस्तों राहुल मीणा नवीन मीणा के साथ देवली माझी गांव में दोस्त की शादी में शामिल होने गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोटा ही में कार्यक्रम में खाना खाकर लौटते समय देवली माझी चौराहे पर दो बाइकों पर पांच बदमाश युवक आए और राजकुमार को चलती बाइक से उतारकर उसके साथ मारपीट कर दी. बदमाशों ने जान से मारने की नियत से युवक पर धारदार हथियार से हमला किया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. युवक के दोस्त घायल राजकुमार को लेकर कैथून अस्पताल और कैथून से एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


कबीर के बाद माता-पिता रह रहे थे गांव कोटा में रह रहे थे दोनों भाई बहन
मर्तक राजकुमार परिवार का इकलौता बेटा था, जो बीएससी एग्रीकल्चर की तैयारी कर रहा था. राजकुमार की बड़ी बहन दुर्गेश बैंक की तैयारी कर रही है 2006 से परिवार के सभी सदस्य संतोषी नगर महावीर नगर में घर के मकान में रह रहे थे.


लेकिन कोविड-19 के बाद माता पिता अपने गांव देवली माझी चले गए थे जिसके बाद से राजकुमार व उसकी बहन दुर्गेश मीणा दोनों संतोषी नगर स्थित मकान में रहते थे.


ये भी पढ़ें- सामाजिक सरोकार: अनूपगढ़ में बस्ती की लड़की के विवाह में मामा और बुआ बनकर भरा भात, सबने कहा वाह-वाह..