Pipalda: सुल्तानपुर कस्बे में मेदपुरा मोहल्ले में एक विवाहिता ने साड़ी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. थाना अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि फरियादी कापरेन निवासी महेंद्र पुत्र रामदेव मेघवाल ने बताया कि उसकी पुत्री निकिता मेघवाल का 11 माह पूर्व सुल्तानपुर निवासी सुखपाल पुत्र गोपाल मेघवाल के साथ विवाह किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वह राजी खुशी अपना वैवाहिक जीवन यापन कर रही थी. अज्ञात कारणों से सोमवार को सुबह करीब साढे 11 बजे घर पर जब कोई नहीं था तो उसने कमरे में साड़ी का फांसी का फंदा लगाकर के अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों ने बताया कि सोमवार को निकिता का पति सुखपाल अपने कार्यस्थल राधिका ढाबा पर चला गया था और उसके सास गीताबाई और ससुर गोपाल दोनों अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गए थे. 


उसी दौरान पीछे से निकिता मेघवाल ने फांसी का फंदा लगाकर के जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना मिलते ही दीगोद एसडीएम हरविंदर सिंह, नायब तहसीलदार महेंद्र सिंह व ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. गिर्राज मीणा भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली तथा परिजनों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं चाहने की लिखित दी गई. उसके बाद मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें- Tina Dabi Wedding Album: IAS टीना डाबी ने शेयर किया शादी का पहला एल्बम, फैंस बोले OMG WOW


यह भी पढ़ें- 10 जिलों के गैर सूखाग्रस्त गांव में भी खोले जाएंगे चारा डिपो, गोविन्द राम मेघवाल ने कही ये बात