Kota: राजस्थान के कोटा के स्टेशन क्षेत्र में आज एक निर्माणाधीन सड़क पर बने गड्ढे में भरे पानी में गिरने के बाद करंट लगने से एक 38 वर्षीय युवक सोनू की दर्दनाक मौत हो गयी. पूरे मामले में लापरवाही का आरोपों के साथ हंगामा बरप गया. पहले लोकसभा स्पीकर ओम बिरला मोर्चरी पहुंच गये और बाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर हंगामा शुरु कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के पुत्र अमित धारीवाल ने इस लापरवाही पर निजी बिजली कंपनी की जमकर खिंचाई की. बाद में कलेक्टर हरिमोहन मीणा के चैंबर में प्रशासन और बिजली कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक में मुआवजे पर बात बनी. इस बीच बीजेपी विधायक संदीप शर्मा भी मोर्चरी पहुंच गये और मृतक का शव तुरंत दिये जाने की मांग करने लगे. 


आखिरकार 10 लाख के मुआवजे और सरकारी नौकरी का प्रस्ताव मुख्यालय भेजने पर सहमति बनी तो परिजनों को शव की सुपुर्दगी की गयी. कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है कि सरकारी नौकरी के प्रस्ताव में तकनीकी अड़चने आयी तो मृतक की पत्नी को यूआईटी से एक दुकान का निशुल्क आवंटन करायेंगे. इस दौरान बीजेपी विधायक संदीप शर्मा ने इस लापरवाही की जिम्मेदारी तय करने और दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग पुरजोर ढंग से उठायी.


Reporter: Himanshu Mittal


यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें