रामगंजमंडी: क्षेत्रीय विधायक मदन दिलावर द्वारा गरीब कल्याण के तहत पालिका क्षेत्र के वार्डो में मोहल्ला बैठक कर जनसुनवाई की जा रही है. विधायक ने वार्ड नं 21 से वार्ड नं 30 तक मोहल्ला बैठक ली. जिसमे वार्ड नं 24 में मोची मोहल्लावासियों ने बेटियों की शादी के आयोजन के लिए सामुदायिक भवन की मांग की. जिसमे विधायक ने वार्ड में सामुदायिक भवन निर्माण को लेकर विधायक कोष से 10 लाख रुपए की अनुशंसा की है. साथ ही वार्डो में रोड,नालियों, बिजली, पेयजल और स्वच्छता को लेकर मौके पर संबंधित अधिकारियों को अवगत करवाकर निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक दिलावर ने दिन भर में मोहल्ला बैठक के प्रथम चरण में 5 वार्डो की बैठक ली. वही शाम को दूसरे चरण में 5 वार्डो की बैठक ली गई. जिसमे वार्ड नं. 21 गोरधनपुरा में अधिकांश किसान होने पर बैठक में मोदी सरकार की किसानों के प्रति कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. और वार्ड में नालियों की सफाई नहीं होने पर मौके पर मौजूद पालिका सफाई इंस्पेक्टर को नियमित सफाई के निर्देश दिए. वही वार्ड नंबर 22 में पार्षद विजय गौतम बैठक आयोजक रहे. जिसमें विधायक ने धाकड़ कॉलोनी के बाशिंदों के बीच बैठक ली.


वार्ड में केंद्र की योजनाओं से वंचित निर्धन परिवारों को लाभ दिलाने को लेकर चर्चा की गई. वार्ड नं. 23 में पूर्व पार्षद धर्मपाल घाटोंड द्वारा बैठक आयोजित हुई. जिसमे विधायक का वाल्मिकी समाज की ओर से स्वागत किया गया. जनसुनवाई में वार्ड में बिजली पॉवर कम आने को लेकर मौके पर ही विधायक बिजली विभाग के एक्स एन को बिजली की समस्या से अवगत करवाया. और वार्डवासियों को ज्यादा समस्या होने से अलग से ट्रांसफार्मर लगाकर 3 दिन में समाधान करवाने के निर्देश दिए.


मोहल्ला बैठक वार्ड नं. 24 में धनराज एरवाल द्वारा रामदेव मंदिर पर आयोजित हुई. जिसमे मंदिर पुजारी कजोडलाल एरवाल द्वारा सरोफ़ा बांधकर स्वागत किया गया. वार्ड के बाशिंदों ने पालिका पर निर्माण कार्य में भेदभाव के आरोप लगाए. नालियों की चौड़ाई 3 - 4 फीट चौड़ी और गहरी होने से हादसे होते है. ऐसे में विधायक ने मौके पर सड़क और नाली का निरीक्षण किया और जल्द नवीनीकरण करने का आश्वासन दिया. वही एक पीड़िता के हालही में पति की मौत होने से आर्थिक संकट के चलते विधायक ने पीड़िता के दो मासूम बच्चो को पालनहार योजना में लाभार्थी करवाने का आश्वासन देकर वार्ड नं. 24 भाजपा पार्षद को निर्देश दिए.


वार्ड 24 में कैलाश प्रजापति के द्वारा भी विधायक को सरोफा बंधवाकर स्वागत किया. और वार्ड में समस्याओ से अवगत करवाया. जिसके बाद 25 में मोहल्ला बैठक रुक्मणि गहलोत ने आयोजित की. जिसमे वार्डवासियों को वार्ड में बने एक खंडर मकान में चर्सियो,शराबियो और बदमाशो ने परेशान किया हुआ है. जिसको लेकर मौके से सीआई मनोज कुमार को बदमाशो पर नजर रख कार्रवाई के निर्देश दिए. वही वार्ड नंबर 26,27,28,29 व 30 में देर रात तक मोहल्ला बैठक में जनसुनवाई चली.


ये रहे मौजूद
मंडल अध्यक्ष कमलेश गॉइन,महामंत्री अखिलेश मेडतवाल,गोपाल गर्ग,विशाल श्रृंगी,धर्मपाल घाटोंड, विरेंद्र जैन,महेंद्र सामरिया,कालूराम धाकड़,नरेंद्र काला, पंकज पारेता,विजय गौतम, नितिन शर्मा, महेश श्रीवास्तव,विशाल जैन,महेश नामदेव,विजय यादव,दौलत यादव,शुभम सिंह, पार्षद लोकेश पावेचा,सतीश गौतम, पार्षद वर्षा जैन,ममता छंदक,रुक्मणि,राजकुमारी, आदित्य मराठा मौजूद रहे.