Rajasthan Crime: कोटा शहर में नाबालिग बालक को निर्वस्त्र कर नचाने और जूतों से मारपीट करने के मामले में आर के पुरम और महावीर नगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह करीब 3 दिन पुराना है. मामले को लेकर उन्होंने बताया कि जीएडी सर्किल पर लगे मेले में प्रोग्राम चल रहा था. जिसको देखने के लिए 12 वर्षीय बालक भी गया था.



पुलिस ने बताया कि इसी दौरान कुछ लोगों ने बच्चे को रोककर तार चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसके कपड़े उतार दिए और नचाने लगे. साथ ही उसके साथ मारपीट भी शुरू कर दी.



पुलिस ने मामला दर्ज कर क्षितीज उर्फ बिट्टू गुर्जर, ययाती उपाध्याय, आशिष उपाध्याय, गोरव सैनी, संदीप सिंह, सुमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.


पढ़िए कोटा की एक और खबर



कोचिंग नगरी कोटा में स्कूल के बाहर नाबालिग बच्चों के बीच हुई चाकूबाजी की वारदात के बाद हड़कंप मच गया. कक्षा 9 के  छात्र ने 8वीं क्लास के छात्र के पेट में चाकू मार दिया. चाकू लगने से एक नाबालिग बालक घायल हो गया. जिसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


वारदात को अंजाम देने वाला भी नाबालिग स्कूली छात्र बताया जा रहा है. मामूली बात को लेकर बच्चों में झगड़ा हो गया और एक बच्चे ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया.


एक निजी विद्यालय के बाहर दो स्कूली छात्रों में मामूली बात को लेकर चाकूबाजी की घटना सामने आई है. डीवाईएसपी राजेश टेलर ने बताया कि दोनों छात्रों से पूछताछ की जा रही है. दोनों ही छात्र नाबालिग हैं. उन्होंने बताया कि किसी बात को लेकर चाकू से हमला किया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. वहीं छात्र का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.