Rajasthan Crime: कोटा जिले के निमाना रोड़ पर भतीजे ने अपने ही चाचा पर जानलेवा हमला कर दिया. भतीजे के साथ एक बदमाश ने चाचा की बाइक को रुकवाया और अंधेरे में मारपीट शुरू कर दी. हमले में चाचा ईश्वर सिंह निवासी मोड़क गंभीर रूप से घायल हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना बुधवार देर रात 10 बजे निमाना रोड़ की है.  घायल को आस-पास के लोगों से रामगंज मंडी भिजवाया जिसकी हेड इंजरी होने से घायल को झालावाड़ रेफर किया गया. वहीं रामगंज मंडी पुलिस ने घायल के भतीजे सहित 2 बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.



घायल ईश्वर सिंह ने बताया,'' हम दो भाइयों का पुश्तैनी मकान मायला गांव में है. जो मैंने 6 महीने पहले मेरे हिस्से का मकान बेच दिया और परिवार के साथ मोड़क रहने लग गया. रोजाना मोड़क से कुदायला फैक्ट्री पर काम करने आता हूं. गुरुवार रात को करीब 10 बजे काम कर के बाइक से मोड़क जा रहा था. निमाना रोड़ पर भतीजे वीरेन्द सिंह और उसके साथी से बाइक रुकवाई और अचानक से मारपीट शुरू कर दी. हमलावारों ने पत्थर से चेहरे और सिर पर वार किए. आस पास के लोग आए तो दोनों मौके से भाग गए. भतीजा वीरेन्द्र मारपीट के दौरान मकान बेचने से नाराजगी का जिक्र कर रहा था.''



ASI रामकिशोर ने बताया कि घायल ईश्वर सिंह निवासी मोड़क को रामगंज मंडी हॉस्पिटल लाया गया. सूचना पर मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. जिसमें सामने आया कि पुश्तैनी मकान की रंजिश में भतीजे वीरेंद्र और एक अन्य ने अंधेरे में बाइक रुकवाकर मामला किया. ज़िसके बाद पीड़ित से रिपोर्ट लेकर दोनों आरोपी की तलाश की जा रही है. सिर में गंभीर चोट आने से घायल को झालावाड़ रेफर किया गया.